Lok Sabha Election: कमलनाथ को फिर लगा बड़ा झटका! करीबी नेता ने थामा भाजपा का 'हाथ'

कमलनाथ के छिंदवाड़ा में सबसे करीबी दीपक सक्सेना ने देर रात ज्वाइन की बीजेपी कर ली है. आपको बता दें सीएम मोहन यादव ने सदस्यता दिलाई है. 44 सालों से कमलनाथ के साथ जुड़े रहे दीपक सक्सेना ने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले bjp जॉइन की है

Lok Sabha Election: कमलनाथ को फिर लगा बड़ा झटका! करीबी नेता ने थामा भाजपा का 'हाथ'

Chhindwara Loksabha seat : मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव की वोटिंग से पहले कांग्रेस का मजबूत किला धीरे-धीरे ढहने लगा है. छिंदवाड़ा जिसे कमलनाथ का गढ़ कहा जाता है वहीं bjp हर रोज बड़ी सेंधमारी करती आ रही है. अब तक सैकड़ो की संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है. इसी कड़ी में पूर्व मंत्री और कमलनाथ के बेहद क़रीबी कहे जाने वाले दीपक सक्सेना ने भी आखिरकार bjp का दामन थाम लिया है. उन्होंने भारतीय जनता पार्टी कार्यालय में cm मोहन यादव और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा की मौजूदगी में सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ bjp जॉइन की है.

 कमलनाथ के छिंदवाड़ा में सबसे करीबी दीपक सक्सेना ने देर रात ज्वाइन की बीजेपी कर ली है. आपको बता दें सीएम मोहन यादव ने सदस्यता दिलाई है. 44 सालों से कमलनाथ के साथ जुड़े रहे दीपक सक्सेना ने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले bjp जॉइन की है.

चार बार रहे विधायक

कमलनाथ के बेहद करीबी रहे दीपक सक्सेना 4 बार कांग्रेस से विधायक रहे हैं, इसके अलावा एमपी सरकार में 2 बार मंत्री भी रहे हैं, दीपक सक्सेना ने 2018 में छिंदवाड़ा सीट से विधानसभा चुनाव जीता था, लेकिन कमलनाथ को विधानसभा चुनाव लड़ाने के लिए खुद सीट खाली करके कमलनाथ को दी   विधायकी दी थी. इसके बाद ही दीपक सक्सेना की सीट छोड़ने पर कमलनाथ ने सीएम बनने के बाद उपचुनाव लड़ा था.