क्या इंदौर BJP में सबकुछ ठीक ? क्यों बुलाई आधी रात को सभी दिग्गजों की बैठक ! क्या इस बड़ी बात का सता रहा डर ?

MP News : इंदौर में बीती रात भाजपा हाईकमान ने इंदौर के भाजपा नेताओं के साथ बैठक की. जिसमें कई मामलों को बड़े नेताओं से बातचीत की गई. साथ ही मतदान बढ़ाने पर भी चर्चा की गई।

क्या इंदौर BJP में सबकुछ ठीक ?  क्यों बुलाई आधी रात को सभी दिग्गजों की बैठक ! क्या इस बड़ी बात का सता रहा डर ?

Khabariya MP Loksabha Chunav : मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के पहले मध्यप्रदेश बीजेपी में सुगबुगाहट बढ़ गई है. इंदौर में कांग्रेस के अक्षय कांति बम के पर्चा वापस तथा बीजेपी ज्वाइन कर लेने के बाद से शुरू हुई सियासी बयानबाजी के बाद हाईकमान ने रातों - रात इंदौर के सभी विधायकों और मंत्रियों तथा बड़े नेताओं के साथ देर रात बैठक की. यह पूरी बैठक इंदौर में बीजेपी कार्यालय में आयेाजित की गई. जिसमें प्रदेश के उपमुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा, सुमित्रा महाजन समेत तमाम बड़े नेता मौजूद रहे. इस बैठक में कई मामलों पर बातचीत की गई है. इसके साथ ही बीजेपी को इस चुनाव में नोटा का डर भी सता रहा है.  

दरअसल पिछले दिनों अक्षय कांति बम के नामांकन वापस लेने को लेकर पूर्व स्पीकर सुमित्रा महाजन का बयान सोशल मीडिया समेत हर जगह वायरल हो रहा था. जिसके बाद आनन-फानन में बीजेपी हाई कमान ने पूरा दारोमदार अपने हाथों में लिया. रात में इंदौर के सभी बीजेपी नेताओं के साथ बैठक की गई. ऐसा माना जा रहा है कि इसा बैठक में अक्षय बम के मुद्दे पर हाईकमान ने अपनी नाराजगी जताई है. 

किस बारे में हुई हाईकमान के साथ बैठक

बीजेपी की इस बैठक में अक्षय बम के नामांकन पत्र वापस लेने और उनके भाजपा में शामिल होने, कांग्रेस की नोटा अपील और मतदान का प्रतिशत बढ़ाने जैसे मुद्दों पर चर्चा की गई है. सभी विधायक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए इस मीटिंग में शामिल हुए थे. 

बताया जा रहा है कि, "हाईकमान ने अक्षय बम के मुद्दे पर नाराजगी जाहिर की है. साथ ही पार्टी पदाधिकारी से कहा है कि वह कांग्रेस के नोटा अभियान को हल्के में न लें. देर रात तक चली इस बैठक में कुछ अन्य मुद्दों पर भी चर्चा हुई. आपको बता दें अक्षय बम को लेकर सुमित्रा महाजन का बयान भी सुर्खियों में रहा है.