छह सीटों के नामांकन रीवा और दो सीटों के नामांकन मऊगंज में होंगे

कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी प्रतिभा पाल ने कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित बैठक में जिला अधिकारियों, रिटर्निंग आफीसर तथा नोडल अधिकारियों को से कहा है कि नामांकन दाखिल करने की पूरी तैयारी कर लें।

छह सीटों के नामांकन रीवा और दो सीटों के नामांकन मऊगंज में होंगे

रीवा @ खबरिया. कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी प्रतिभा पाल ने कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित बैठक में जिला अधिकारियों, रिटर्निंग आफीसर तथा नोडल अधिकारियों को से कहा है कि नामांकन दाखिल करने की पूरी तैयारी कर लें।

कलेक्टर ने बताया कि विधानसभा चुनाव के लिए रीवा जिले के 6 विधानसभाओं के नामांकन पत्र रीवा में तथा दो विधानसभा क्षेत्रों के नामांकन पत्र मऊगंज में 21 अक्टूबर से दाखिल किए जाएंगे। इसके लिए पर्याप्त अधिकारी-कर्मचारी तैनात कर उन्हें समुचित प्रशिक्षण दिया जाए। दाखिल नामांकन पत्र तत्काल अपलोड कराने के लिए पृथक से कर्मचारी तैनात करें। सभी अधिकारी चुनाव संबंधी निर्देशों का तत्परता से पालन करें। उन्होंने कहा कि कोलाहल नियंत्रण अधिनियम के तहत रात 10 बजे से लेकर प्रात: 6 बजे तक ध्वनि विस्तार यंत्रों का उपयोग पूरी तरह से प्रतिबंधित रहेगा। इसका उल्लंघन करने वालों के विरूद्ध प्रकरण दर्ज किया जाएगा।

बैठक में कलेक्टर ने मतदान सामग्री वितरण, स्ट्रांग रूम की व्यवस्था, चुनाव प्रशिक्षण की व्यवस्था, कंट्रोल रूम, कम्युनिकेशन प्लान तथा स्वीप अभियान के संबंध में निर्देश दिए। बैठक में सीइओ डॉ. सौरभ सोनवणे, आयुक्त नगर निगम संस्कृति जैन, अपर कलेक्टर शैलेन्द्र सिंह सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।